भाभी को मेरी चुदाई पसंद आई

loading...

आप Meri Sex Story की कहानी जानना चाहोगे? तो आज पेश है मेरी भाभी को प्यार से चोदने की कहानी, घर में कोई नहीं था तो मेरी भाभी ने खुद मुझसे अपनी चुदाई करवाई! दोस्तो, मेरा नाम कार्तिक है। मैं बेतुल एम पी से हूँ। यह मेरी और मेरी दीपा भाभी की चुदाई की रियल स्टोरी है। मेरी उम्र 21 साल है, और लण्ड 7 इंच का है। मेरी भाभी की उम्र भी 21 साल है। उनकी शादी हुए 6 महीने हुए है। भाभी का फिगर 30-32-30 और रंग सफेद। बात उस समय की है! जब मेरे कॉलेज की छुट्टियाँ चल रही थी और मैं घर पर ही रहता था। मैं टीवी देख रहा था, भाभी भी टीवी देख रही थी।

भाभी मुझसे कहने लगी कि, मैं आपसे फ्रेंडशिप करना चाहती हूँ! मैं कुछ समझ नहीं पाया मैने पूछा, किस टाइप की फ्रेंडशिप! वो कहने लगी कि, आप मुझे अच्छे लगते हो! मैने थैंक यू! कहकर, बात को टालने की कोशिश कि, क्योंकि मैं भैया के साथ धोखा नहीं करना चाहता था।एक दिन भाभी मुझसे फिर वही बात कहने लगी! मैने उनसे पूछा कि, आप क्या चाहती हो? भाभी कहने लगी कि, मैं आपको किस करना चाहती हूँ! मैने कहा- क्यों? वो कहने लगी कि, आप मुझे अच्छे लगते हो! मैने भाभी से पूछा- क्या? भैया आपसे प्यार नही करते हैं! भाभी कहने लगी- ऐसी तो कोई बात नहीं है फिर भी, मैं आपको किस करना चाहती हूँ।

loading...

भाभी की यह बात सुनकर! मेरा लण्ड खड़ा हो गया! तो मैने भी जोश में आकर पूछ लिया, केवल किस! भाभी ने कहा- केवल किस! उस दिन तो घर में सब लोग थे! फिर, एक दिन सारी फैमिली शादी में गए हुए थे, केवल! भैया भाभी और मुझे छोड़कर शादी में गए थे! मैने कोचिंग का बहाना बना कर, घर पर ही रुका और शादी के दिन आने का कहकर घर पर ही रह गया! भैया किसी काम से बेतुल चले गए, मैं और भाभी घर पर ही थे, तो! मैने मौका पाकर, भाभी से बात करने लगा और उनसे आँखें मिलाने लगा। भाभी बात करते करते मेरे हाथ को छूने लगी! मैं पूरी तरह से काँप उठा, क्योंकि यह मेरा पहली बार किसी लड़की का छुना था! मैं भी भाभी के हाथ को छुने करने लगा फिर, भाभी मेरे बिल्कुल करीब आकर सोफे पर मेरे साथ बैठ गई!

मैं खुद को रोक नहीं पाया और, मैने अपने होंठ भाभी के होंठों पर रख दिए और उनको किस करने लगा! भाभी भी मेरा साथ देने लगी! मुझे यह सब एक सपना सा लग रहा था! फिर, हम 15 मिनट तक किस करते रहे और, मैं साथ में उनके बूब्स भी दबाता रहा। हम दोनों भाभी के बेडरूम में गए और गेट बंद करके मैने लाइट्स ऑन कर दी, और भाभी को किस करने लगा! हम दोनो काफ़ी जोश में आ गए और, मैने उनका ब्लाउज खोल दिया! अब वो मेरे सामने ब्रा में थी फिर, मैने भाभी की ब्रा खोली और उनके बूब्स दबाने लगा! वो खुद को कंट्रोल नहीं कर पा रही थी! मैने साड़ी ऊपर उठाते हुए उनकी चूत पर, अंडरवियर के ऊपर से हाथ लगाने लगा! भाभी आवाज़ करने लगी ओहा! ओहा! प्लीज़! ओह! मैने भाभी की साड़ी खोलने की कोशिश की! तो, उन्होने माना कर दिया! मैने साड़ी को ऊपर करके अपने होंठ उनकी चूत पर रख दिया।

loading...

वो सिसकियाँ लेने लगी, 1 मिनट तक मैं उनकी चूत चाटता रहा! फिर, मैने अपनी पैंट उतारी और अंडरवियर के ऊपर से भाभी मेरे लण्ड को चूसने लगी! मैने अंडरवियर निकाल दी! और भाभी को लण्ड मुँह में लेने को कहा, तो उन्होने सॉफ माना कर दिया! पर, मेरी विनती करने पर उन्होने लण्ड को किस किया! अब हम दोनों जोश में आ गए! मैने भाभी की टाँग को फैलाया और लण्ड को उनकी चूत पर रख दिया, और एक ही झटके से अपना लण्ड उनकी चूत में आधा धकेल दिया! वो कहने लगी- धीरे करो प्लीज! मैं फिर एक झटका लगाया! लण्ड पूरा अन्दर चला गया! भाभी के मूह से आ! की आवाज़ आई फिर मैने धक्के लगाना शुरू किया! भाभी की मुँह से आवाज़ आ रही थी आ! आ! ओह! प्लीज़! प्लीज़! श! हाहह, फिर मैं तेज धक्के लगाने लगा!

भाभी सिसकियाँ ले रही थी- ओहओह! ह्आहा! पूऱ कमरा सिसकियों से गूँज उठा आ! श! और फिर 3 मिनिट तक चुदाई करने के बाद मैने अपना वीर्य भाभी की चूत में ही छोड़ दिया।आज भी मुझे जब भी मौका मिलता है हम चुदाई करते हैं!दोस्तो, यह थी मेरी और मेरी भाभी की सच्ची चुदाई की कहानी! आपको कहानी कैसी लगी? अपने विचारों से हमें अवगत कराएँ अगर कोई लड़की भाभी या आंटी मुझसे चुदना चाहती हो तो मुझसे संपर्क करें। [email protected] आप Meri Sex Story की कहानी में मुझे भाभी लाइन मारती थी और मैं भी कब तक बर्दाश्त कर पाता तो मैंने भी उनकी चुदाई का फैसला कर लिया और उनकी मेरी किस करने की इच्छा को पूरा किया और साथ में मैंने चूत चूसी और अपना लण्ड चुसवाया और फिर मैंने उनकी चूत की प्यास को पूरी तरह बुझाई..

loading...
loading...

loading...